Breaking News
सीएम योगी का  बड़ा बयान। दोषियों को सजा मिलेगी, घटना की जिम्मेदारी जवाबदेही तय होगी।मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हाथरस हादसे में घायल हुए लोगों से बागला संयुक्त चिकित्सालय में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना ।Big Breking हाथरस काण्ड में मृतकों की सूची जारी ।हाथरस में सत्संग के दौरान भगदड़ में लगभग 100 लोगों की मौत । प्रधानमंत्री मोदी व मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने संवेदना व्यक्त की ।मुख्यमंत्री ने घटना की जांच के दिए निर्देश।।भारतीय न्याय संहिता 2023, भारतीय नागरिक सुरक्षा संहिता 2023 एवं भारतीय साक्ष्य अधिनियम 2023 के संदर्भ में जागरूकता हेतु थाना पुरवा पर अखिलेश सिंह अपर पुलिस अधीक्षक उत्तरी की अध्यक्षता में संभ्रान्त व्यक्तियों के साथ गोष्ठी का आयोजन ।

Unnaoउत्तरप्रदेश

डम्फर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुरवा उन्नाव का मामला

उन्नाव जनपद के पुरवा मे पी एन सी कम्पनी के डंफर चालक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

पुरवा, उन्नाव। रोड निर्माण कंपनी मे डंफर चला रहे ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में डंफर के अंदर उसका शव पाया गया। जिस पर प्रोजेक्ट मैनेजर शव को लेकर सीएचसी पुरवा पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है।
सोहरामऊ से धानी खेड़ा, तक अम्बे ट्रेडर्स नामक निर्माण कंपनी का प्लांट पुरवा कोतवाली के नवीन गल्ला मंडी में बना हुआ है जहां पर रात 9 बजे लगभग कंपनी में डंफर चला रहे प्रेम मिश्रा पुत्र शिव नाथ मिश्रा निवासी आंगनिया पुर थाना कप्तानगंज जिला बस्ती को मृत अवस्था में कंपनी के अन्य कर्मचारियों ने देखा और घटना की जानकारी प्रोजेक्ट मैनेजर राजेश सिंह को दी जिस पर राजेश सिंह ने प्रेम मिश्रा को लेकर पुरवा स्वास्थ्य केंद्र पहुंचे जहां पर मौजूद डॉक्टर आदर्श सचान ने उसे मृत घोषित कर दिया है। प्रोजेक्ट मैनेजर ने घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दे दी है। 

 

 

Tv Bharatvarsh

Related Articles

Back to top button